असल जिंदगी में टिकटॉक से दूर रहती हैं यामी



फिल्म बाला को क्रिटिक्स और फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के हर किरदार से फैंस खुद को रिलेट कर पा रहे हैं। आपको बता दें, फिल्म में यामी गौतम के किरदार परी ने फैंस को बहुत चौंका दिया है। फिल्म में टिकटॉक सुपरस्टार बनीं यामी की ऐक्टिंग को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है कि उन्हें असल जिंदगी में टिकटॉक चलाना नहीं आता था।

आपको शायद यकीन न हो, लेकिन यामी असल जिंदगी में टिकटॉक की दुनिया से कोसों दूर हैं। बकौल यामी, फिल्म में मेरा किरदार टिकटॉक को बहुत पसंद करता है और दिन भर विडियोज बनाता रहता है। असल जिंदगी में मुझे टिकटॉक का ट भी नहीं पता है। मुझे तो टिकटॉप ऑपरेट भी करना नहीं आता था। जब मैंने पहली बार अपना अकाउंट बनाया, तो देखकर हैरान हो गई। टिकटॉक तो एक अलग ही दुनिया है। यह बहुत ही फनी और एंटरटेनिंग है, हालांकि वहां लोग विडियोज को बहुत ही सीरियसली और प्रफेशनल तरीके से बनाते हैं। दस सेकंड के विडियो में उन्हें अपनी क्रिएटिविटी भी दिखानी है।

मैंने विडियोज देखकर यही सोचा कि यह तो मैं हूं ही नहीं। मैं खुद को इस तरह से नहीं देख पा रही थी। चूंकि किरदार के लिए यह सब करना था, तो मैंने अलग अकाउंट से खुद के विडियोज बनाए हैं, हालांकि उसे पोस्ट आजतक नहीं किया है। शूटिंग के बाद मैंने अब टिकटॉक खोला ही नहीं है, क्योंकि यह मुझसे नहीं हो पाएगा।

0 views0 comments