• dainik kshitij kiran

अवनीत को रिप्लेस करने पर सोचा था बहुत सुनने को मिलेगा: आशी सिंह


टीवी ऐक्ट्रेस आशी सिंह हाल ही टीवी शो अलादीन: नाम तो सुना होगा में अवनीत कौर को रिप्लेस करने को लेकर चर्चा में आईं। शो में अवनीत राजकुमारी यास्मिन का रोल प्ले कर रही थीं जोकि अब आशी सिंह निभा रही हैं। आशी सिंह ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि अवनीत कौर को रिप्लेस करने पर लोगों की बहुत सी बातें सुननी पड़ेंगी और खूब नेगेटिव फीडबैक मिलेगा। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आशी सिंह ने बताया, मैंने सोचा था कि मुझे बहुत सारे नेगेटिव कॉमेंट्स और उल्टी-सीधी बातें सुनन को मिलेंगी क्योंकि मैंने किसी एक ऐसे इंसान को शो में रिप्लेस किया है, जिसे अब तक दर्शक देखते आ रहे थे। दर्शक इतनी जल्दी किसी और को स्वीकार नहीं करते। मुझे नेगेटिव फीडबैक और कॉमेंट्स फैन पेजेस से मिल रहे हैं, लेकिन उतने नहीं जितने मैंने सोचे थे। बहुत से लोग हैं जो बताते हैं कि मैं अच्छा काम कर रही हूं। वे दो एपिसोड्स देखकर ही बोल रहे हैं कि यास्मिन के रोल में मैं अच्छी लग रही हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग मुझे यास्मिन के रोल में स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, वे भी जल्दी ही मुझे प्यार करने लगेंगे।

शूटिंग एक्सपीरियंस को लेकर आशी सिंह ने कहा, शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आ रहा है। मैं रोजाना नई चीजें सीख रही हूं। किरदार से लेकर बाकी चीजों तक, सबकुछ मेरे लिए एकदम नया है। भले ही यह शो पिछले 2 सालों से चल रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं, पर मेरे लिए तो यह एकदम नया शो है।

अलादीन: नाम तो सुना होगा में यास्मिन के किरदार में अवनीत कौर को काफी पसंद किया गया। लेकिन किन्हीं वजहों से वह इस शो से जुड़ी नहीं रह पाईं और फिर उनकी जगह आशी सिंह को साइन किया गया।

अवनीत को रिप्लेस किए जाने और उनसे तुलना के सवाल पर आशी सिंह ने कहा, यह शो करने से पहले मैंने बहुत सोचा। एक तो मैं कोरोना के डर से इस प्रॉजेक्ट को करने से कतरा रही और दूसरी वजह थी अवनीत कौर को रिप्लेस करना। एक कैरेक्टर के तौर पर यास्मिन का रोल बहुत ही अलग और पावरफुल हैं। इसमें परफॉर्मेंस का भी खूब स्कोप है। एक ऐक्टर के नाते आप उन मौकों की तलाश में रहते हैं जहां आपको कुछ अलग और हटकर रोल करने को मिलें। इसीलिए इस रोल को स्वीकार करने से पहले मैं काफी सोच रही थी क्योंकि एक पॉप्युलर शो में किसी को रिप्लेस करना बहुत रिस्की होता है। हो सकता है कि दर्शक एक लंबे वक्त तक आपको स्वीकार न करें पर यह अच्छा रोल था, इसलिए मैंने किया।

आशी ने आगे कहा, लोग कंपेयर कर रहे हैं लेकिन मैं इसके लिए पहले से ही तैयार थी और यह मुझे कुछ खास प्रभावित भी नहीं कर रहा है। अगर मैं कंपैरिजन के लिए तैयार नहीं होती तो फिर दिक्कत हो जाती। मुझे बुरा लगता। कंपैरिजन हमेशा ही होते हैं और मैं जितना हो सके उन्हें नजरअंदाज करने की कोशिश करती हूं।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

कोविड नहीं होता तो जल्द अपने लिए नया पार्टनर देखती: लीना जुमानी

टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस लीना जुमानी कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. साल 2015 में लीना ने अनाउंस किया था कि उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल सचदेव से

फिट रहने जैकलीन कर रही योगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस योगा करती नजर आ रही हैं। वो भी अपने क्यूट पार्टनर के साथ। उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल

अनीशा मधोक दिल मंगदी के साथ सिंगिंग में करेंगी डेब्यू

भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री अनीशा मधोक पंजाबी गायक जसबीर जस्सी के बीत दिल मंगदी के साथ सिंगिंग में अपना डेब्यू किया है। गाने को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया। जहां जसबीर में गाने में पंजाबी पंक्तियों को अप