अमरीन को अपनी पहली फिल्म बैड बॉय आसानी से नहीं मिली


राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांस-कॉमेडी फिल्म बैड बॉय में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमशी के साथ अमरीन कुरैशी भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पिता साजिद कुरैशी फिल्म के निमार्ता हैं, लेकिन अमरीन का कहना है कि यह पहला प्रोजेक्ट उन्हें प्लेट में सजाकर आसानी से नहीं दिया गया था। उन्होंने बताया, मेरे पिता बैड बॉय के निर्माता हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म मुझे आसानी से नहीं मिली। एक पिता के रूप में वह चाहते थे कि मैं अपना रास्ता खोजूं।

वह कहती हैं, हम सभी जानते हैं कि राज जी एक महान निर्देशक हैं और वह अभिनय में कोई समझौता नहीं करेंगे, इसलिए मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना था।

अपने पहले शॉट से पहले अमरीन अच्छी तरह से तैयार थीं। उन्होंने बताया, दो साल पहले जब मैंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया, तो मैंने तुरंत अनुपम खेर की अकादमी में प्रवेश लिया और वहां एक कोर्स किया।

अमरीन ने लगभग एक साल पहले बैड बॉय की शूटिंग शुरू की थी। काम पर अपने पहले दिन को याद करते हुए, उन्होंने कहा, 18 मई को हमने शूटिंग शुरू की थी। मुझे नहीं पता कि मैं जल्दी जागती थी या बिल्कुल नहीं सोती थी, लेकिन मैं सुबह सबसे पहले तैयार हो जाती थी, भले ही मेरा शॉट काम को शूट होना हो।

दो महीने से लॉकडाउन के कारण वो सेट पर नहीं जा पाई हैं। वो कहती हैं, मैं बस जल्द से जल्द सेट पर जाने के सपने देख रही हूं।

0 views0 comments