अब मैंने सीख लिया है इग्नोर करना:जरीन खान


बालीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा है कि उन्होंने उन लोगों को इग्नोर करना सीख लिया है जो उनकी बॉडी और लुक का मज़ाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा कि इन कमेंट्स की वजह से उनके करियर के शुरूआती दौर में उनको काफी फेलियर्स का सामना करना पड़ा लेकिन अब उन्होंने इससे लडऩा सीख लिया है.

जऱीन ने कहा, मेरे आसपास लोगों ने अपने कमेंट्स की वजह से मुझे अनकंफर्टेबल फील कराया. स्कूल में जब भी कोई स्टूडेंट मुझे परेशान करने की कोशिश करता था तो मैं मुंहतोड़ जवाब देती थी. फिर कुछ समय बाद वो सब चुप हो गए. इसलिए मुझे लगता है कि हमको ऐसे लोगों को अवॉइड करना चाहिए क्योंकि वो सब नेगेटिव लोग होते हैं. मैं एक चौड़े स्ट्रक्चर वाली इंसान हूं और मैं अपनी हड्डियों को काट नहीं सकती.

जऱीन खान के उपर उनकी बॉडी को लेकर तो कई कमेंट्स किए ही जाते रहे हैं वहीं उनको कैटरीना कैफ की कार्बन कॉपी भी कहा गया. इन सभी कमेंट्स से वो बहुत दुखी रही हैं. जऱीन ने कहा, मेरे बचपन के समय से मुझे कहा जाता रहा है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं. फिर फिल्मों में काम किया तो लोगों ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस (कैटरीना कैफ) की तरह दिखती हूं. मेरा एक्ट्रेस बनने का कोई प्लान नहीं था. पहले मैं एक खोई हुई इंसान की तरह थी बाद में मेरे लुक और मेरी बॉडी को लेकर किए गए कमेंट की वजह से मेरा दम घुटने लगा. पिछले काफी समय से चीज़े इस तरह से क्यों हो रही हैं, मुझे पता नहीं चल रहा है.

जऱीन की अगली फिल्म अकेले हम अकेले तुम रिलीज के लिए तैयार है. अपने काम पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा, इस वक्त जिस तरह का काम मुझे मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूँ, और मैं अपने आपको सिर्फ हिंदी सिनेमा तक नहीं समेटना चाहती. मुझे नहीं समझ आता कि क्यों एक तरफ हम कहते हैं कि हम एक ही दुनिया के लोग हैं लेकिन जब रिजनल सिनेमा की बात आती है तो हम उसको तंग नजरिये से देखते हैं. मुझे तमिल, तेलगू और पंजाबी फिल्मों से कई इंट्रस्टिंग ऑफर्स मिल रहे हैं.

0 views0 comments