अब कंगना रनौत उड़ाएंगी तेजस


कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हो चुकी है और उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है। वह रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी।

इस बारे में उन्होंने बताया, मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी, बचपन से ही एयरफोर्स आकर्षित थी। मैंने अपने देश के जवानों के लिए कभी अपनी भावनाएं नहीं रोकीं और हमेशा इस बारे में खुलकर बोली हूं कि उनके साहस को मैं कितनी शिद्दत से महसूस करती हूं।

उन्होंने यह भी कहा, वह हमारे देश और यहां के लोगों को सुरक्षित रखते हैं। इसलिए मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं। कंगना ने यह फिल्म दो हफ्ते पहले ऑफिशली साइन कर ली थी और बताया कि इसके लिए प्रफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग भी लेनी होगी। वह बताती हैं, शूट शुरू होने से पहले मैं खास ट्रेनिंग लूंगी मेरे डायरेक्टर ने प्रफेशनल ट्रेनर्स को लाने का फैसला लिया है।

कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक थलाइवी की तैयारी भी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस वक्त वह पूरी तरह से थलाइवी मोड में हैं इसके बाद वह तेजस की तैयारी करेंगी, जिसकी शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी। विंग कमांडर अभिनंदन के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें जबसे उनकी खबर मिली थी तबसे ही उनकी स्टोरी को करीब से जानने की कोशिश कर रही हैं।

0 views0 comments