अपारशक्ति खुराना ने आगामी फिल्म में कश्मीरी आतंकवादी की निभाई भूमिका

हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म धोका डी राउंड कॉर्नर में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता की यह फिल्म मानवीय रिश्तों के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करती है, लेकिन एक किरकिरा और गहरे केंद्रीय विषय का अनुसरण करती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने एक बयान में कहा, धोका के साथ, मैं पहली बार एक बहुत ही अलग शैली का प्रयास कर रहा हूं। मैं अभी कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ करने की कोशिश कर रहा था लेकिन कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर वह भरोसा दिखाया। यह परस्पर जुड़े मानवीय संबंधों पर एक अलग रूप की खोज है, जो एक समग्र विषय के साथ कैप्चर किया गया है जो थोड़ा भद्दा और ग्रे है।

फिल्म में अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेता ने कहा, मैं फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं। मैंने एक कलाकार के रूप में खुद का एक अलग पक्ष दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मेरे इस नए संस्करण में स्वीकार करेंगे। बड़े पर्दे पर! वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले ओटीटी फिल्म द बिग बुल का निर्देशन किया है, धोका डी राउंड कॉर्नर एक सस्पेंस थ्रिलर है। अपारशक्ति ने आगे उल्लेख किया, मैंने अपने चरित्र के लिए कश्मीरी भाषा सीखने के लिए काम किया। साथ ही अधिक दुबला दिखने के लिए थोड़ा वजन कम करना पड़ा क्योंकि चरित्र की मांग थी और मुझे अपने बाल को छोटा करना पड़ा।

धोका डी राउंड कॉर्नर में आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार भी हैं और यह 23 सितंबर, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।



0 views0 comments