अपने से 12 साल छोटे इस लड़के को डेट कर रही हैं गौहर खान


शाहिद कपूर व प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अपने से 12 छोटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं. जैद दरबार, इस्माइल दरबार के बेटे हैं. हालांकि गौहर खान इन दिनों बिग बॉस 14 की वजह से सुखिऱ्यों बनी हुई हैं. बिग बॉस में गौहर ने सीनियर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली है. वहीं अगर उनके लव अफेयर की बात करी जाए तो एक्टर कुशल टंडन से ब्रेकअप के बाद तो उनकी लाइफ से प्यार के मौसम गायब हो गए थे. हालांकि जैद दरबार के रूप में उनकी जिन्दगी में प्यार की बहार फिर लौट आई है.

वहीं अगर हम जैद दरबार की बात करें तो वह पेशे से एक्टर, टिकटॉक स्टार, डांसर, इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर हैं. सोशल मीडिया पर जैद की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. आपकी जानकारी के लिए बता दें जैद दरबार टिक टॉक स्टार अवेज दरबार के भाई हैं. इतना ही नहीं वह एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं.

जानकारी के मुताबिक जैद और गौहर खान अब अपने इस रिश्ते को एक कदम और आगे लेकर जाना चाहते हैं. ये कपल अगले महीने यानी नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके बेटे गौहर के बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनसे मिलवाने घर लेकर आए थे. उन्होंने बताया कि गौहर ने हमारे साथ तकरीबन 4 घंटे का वक्त बिताया. हमने साथ में बिरयानी खाई.

उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने जिक्र किया कि वह दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. उन्होंने कहा बिग बॉस के घर में जाने से पहले गौहर खान ने उन्हें फोन किया था और आशीर्वाद मांगा था. इस्माइल दरबार ने कहा मुझे उनके रिश्ते को लेकर कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैंने इस बात को जरूर कहा था कि गौहर तुमसे 12 साल बड़ी हैं. वहीं नवंबर में दोनों की शादी को लेकर जैद की मां आयशा ने कहा कि अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है, लेकिन अगर बच्चे कल कहेंगे या 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय तो हम बच्चों के साथ हैं.

3 views0 comments