top of page

अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा में ऐसा होगा तापसी पन्नू का कैरक्टर


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लीक से हटकर फिल्म चुनने के कारण इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म सांड की आंख में ऐक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था। अब वह फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और तापसी ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ऐक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, फायर ऐंड आइस... बट इज शी एव्रीथिंग नाइस? मिलिए रानी कश्यप से उसकी रानी वाली दुनिया में।

बता दें, पिछले साल दिसंबर में ही फिल्म की घोषणा हुई थी। फिल्म में तापसी के ऑपोजिट ऐक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन हंसी तो फंसी फेम डायरेक्टर विनिल मैथ्यू कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म एक रहस्यमयी तरीके से की गई हत्या के इर्द-गिर्द होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रड्यूसर आनंद एल राय ने कहा था, हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री है जिसकी कहानी के बीच पनपती एक लव स्टोरी में कई मोड़ आते हैं। यह एक ऐसा जॉनर है जिस पर हमने पहले कभी काम नहीं किया है। फिल्म इसी साल 18 सितंबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा तापसी अनुभव सिन्हा की थप्पड़ कर रही हैं। वहीं, वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायॉपिक शाबाश मिठू और एथलीट की कहानी पर बनने वाली रश्मि रॉकेट में भी नजर आएंगी।

0 views0 comments