अक्षय कुमार ने राखी के दिन बहन अल्का को समर्पित की अपनी अगली फिल्म रक्षाबंधन


बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले स्टार हैं। अब राखी के त्योहार पर उन्होंने अपनी एक और अगली फिल्म रक्षाबंधन की घोषणा की है और यह फिल्म उन्होंने अपनी बहन अल्का को समर्पित की है। इस फिल्म को आनंद एल राय बनाएंगे जो फिलहाल अक्षय कुमार के साथ एक और फिल्म अतरंगी रे बना रहे हैं।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, जिंदगी में बहुत मुश्किल से ऐसी कहानी आती है जो मेरे दिल को गहराइयों तक छू लेती है और इसलिए तुरंत.. यह शायद मेरे करियर की पहली ऐसी फिल्म है जो मैंने इतनी जल्दी साइन की। इस फिल्म रक्षाबंधन को मैं अपनी प्यारी बहन अल्का और दुनिया के सबसे खास बंधन के नाम समर्पित करता हूं जो बहन और भाई का है। मेरी जिंदगी की सबसे खास फिल्म देने के लिए शुक्रिया आनंद एल राय।

अक्षय कुमार की इस अगली फिल्म को नैशनल अवॉर्ड विनिंग राइटर हिमांशु शर्मा लिखेंगे जो इससे पहले जीरो, रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी मशहूर फिल्में लिख चुके हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। अभी तक फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में नहीं बताया गया है। इस फिल्म को 5 नवंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा।

0 views0 comments